शुक्रवार, 11 जून 2010

अब उछलना बंद करो ब्लॉगिंग के गंडो ! {"जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन" देगा जवाब} सन्तोष कुमार "प्यासा"

"जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन" के गठन की बात से कुछ लोगो को पता नही क्यू मिर्ची लगी है ! ऐसी जबरदस्त मिर्ची लगी है की ये लोग उछलते घूम रहे है ! वैसे ये कोई नई बात नहीं है ! जब भी किसी अच्छे कार्य की शुरुआत होती है तो ऐसे तुच्छ लोग अपना ड्रामा फैलाते ही है ! "जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन" एक ऐसा शक्तिशाली समूह है जिसके गठन के खबर मात्र से कुछ लोगो की ऐसी तैसी होने लगी है ! बेचारो के पास कुछ नहीं बचा तो व्यंग बाण ही चला रहे है ! जब पिछली बार {"जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन" ने आक्रमण किया था तो वरिष्ठ गुताबजो के होश उड़ गए थे ! ये लोग न जाने कहाँ बिल में छुप गए थे ! अब इतने दिन बाद जब ये ब्लोगर अपने बिल से बाहर निकले है ! मै दावे से कह सकता हूँ की ये लोग इतने दिन तक रणनीति बनाने में व्यस्त थे ! लेकिन इनकी हर बात का इनकी हर निति का जवाब हम देगे ! अब इनकी भाषा में ही इनको समझाएगे हम ! मै १५ जून को इलाहबाद "जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन" की बैठक में} जा रहा हूँ ! अब इनको गुटबाजी का सबब सिखाया जाएगा ! अभी ये लंगूर की तरह जितना उछलना हो उछल ले !

अब इनके बुरे दिन आ गए ! क्युकी हमने इनको सभ्य भाषा में काफी समझा चुके ! अब इनके साथ इन्ही की भाषा का प्रयोग किया जाएगा !

और अंत में ‘महाशक्ति' की बात कहना चाहूँगा-

अब जो लोग भी "जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन तथा उससे जुडे किसी भी व्‍यक्ति का नाम करते हुये अभद्र पोस्‍ट लिखेगा तो अपनी भद्द करवाने का खुद जिम्‍मेदार होगा", जूनियर ब्लॉगर एसोसिएशन का प्रत्‍येक सदस्‍य अपना विरोध ऐसे वाहियात पोस्‍टो पर साम-दाम-दण्‍ड-भेद के साथ दर्ज करने के लिये स्‍वतंत्र है।

1 टिप्पणी:

अपना अमूल्य समय निकालने के लिए धन्यवाद
क्रप्या दोबारा पधारे ! आपके विचार हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं !